Login

News In Details

-मुरादाबाद ब्यूरो

मुरादाबाद। मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र के नेहरू युवा केन्द्र में कांग्रेस के द्वारा एक रोजा इफ्तार पार्टी का कार्यक्रम रखा गया जिसमें मुख्य रूप से जिसमें पूर्व क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन शामिल होने पहुंचे जहां उन्होंने अनिल कुंबले के इस्तीफे पर दुख जताया। उन्होंने कहा कुंबले एक महान खिलाड़ी हैं ।

मुरादाबाद के नेहरू युवा केन्द्र में आज रोजा इफ्तार पार्टी में मुरादाबाद के पूर्व सांसद और क्रिकेटर अजहरुद्दीन शामिल हुए जहां तमाम कांग्रेसी मौजूद थे हालांकि वो एक व्यक्तिगत कार्यक्रम में थे फिर भी मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अनिल कुंबले एक महान प्लेयर हैं और उनका जाना दुख की बात है पर इस्तीफा देना सही है। इसी बीच बातों बातों में अजहर 2019 में एक बार फिर राजनैतिक चुनाव लड़ने का इशारा कर गए।

उन्होंने वर्तमान योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था सही नहीं है।अजहर ने भाजपा के उस बयान को गलत बताया जिसमे उन्होंने अपने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को दलित कहा है अजहर का कहना है कि भाजपा का दलित शब्द का प्रयोग गलत है।योग दिवस पर बयान देते हुए अजहर ने कहा कि योग से इंसान स्वस्थ्य होता है इसे हर इंसान को करना चाहिए।
Writer:zninews(2017-06-21)
Type your comment here....
 

Related News